बहन से रेप किया, सेक्स विडियो बनाकर करने लगा ब्लैकमेल


नई दिल्ली।। उसकी हाल ही में शादी हुई। गृहस्थी में खुशहाली। मगर भाई (बुआ का बेटा) की घिनौनी करतूत ने उसका जीना मुहाल कर दिया। एक दिन बहन की ससुराल पहुंचकर भाई ने पहले नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाई, फिर उसके साथ रेप किया। सेक्स विडियो भी बना लिया। युवती को होश आया तो निर्वस्त्र बेड पर पड़ी थी और भाई घर से गायब। विवाहिता रात भर रोती रही, बदनामी के डर से चुप रही, मगर उसकी चुप्पी का भाई फायदा उठाने लगा।

कुछ दिन बीते, उसके मोबाइल पर गंदे एसएमएस भेजे। युवती के पैरों तले उस वक्त जमीन खिसक गई, जब दरिंदे भाई ने लगातार कॉल करके जोर दिया कि या तो एक रात और सेक्स करे, वरना वह उसकी बनाई सेक्स विडियो, अश्लील तस्वीरें फेसबुक और वेबसाइट पर अपलोड कर देगा। इतना ही नहीं, पति से 5 लाख दिलवाने को ब्लैकमेल करने लगा। भाई ने ब्लैकमेल करते हुए कहा कि शर्त मान ले तो वह उसका विडियो, फोटोग्राफ लौटा देगा।

गृहस्थी उजडऩे और बदनामी के डर से विवाहिता ने दिल पर पत्थर रखकर भाई की शर्त कबूल की। ससुराल में फिर एक बार भाई ने उससे रेप किया। मगर जब युवती ने मेमरी कार्ड वापस मांगा तो मुकर गया और 5 लाख की डिमांड करने लगा। अगले ही दिन रजिस्ट्री कर लिफाफा पति के पास भेज दिया। जिसमें सेक्स विडियो का मेमरी कार्ड और दो लेटर थे।

युवती ने सारी बातें पति को बताईं। पति से मिली हिम्मत के बाद विवाहिता ने आंबेडकर थाने में आरोपी के खिलाफ दस्तावेज के साथ लिखित शिकायत दी। पुलिस ने फौरन 376/292/328/506 आईपीसी के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Share on Google Plus

About Sammon Adword

This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.
    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments :

Post a Comment